Saturday 24 February 2018

टीएसडी-ट्रेडिंग सिस्टम रार


टार्ज़न ट्रेडिंग सिस्टम। टाइम फ़्रेम 4 एच मुद्रा जोड़े किसी भी। मेटाट्रेडर संकेतक टार्ज़न सेट 1440 टाइम फ़्रेम एरोओस। खरीदें एरो बैंड ऊपरी बैंड के टार्ज़न इंडिकर द्वारा पुष्टि की गई है एरो का निचला बैंड के टार्ज़न इंडिकेटर द्वारा एरो बेचने की पुष्टि करें। विपरीत तीर पर लाभ मुद्रा जोड़े द्वारा 40-60 पिप्स गिरावट पिछले स्विंग पर बंद करो। टार्ज़न ट्रेडिंग सिस्टम टार्ज़न एमटीएफ फिल्टर संकेतक टार्जन ट्रेडिंग संकुचित फ़ाइल संग्रह 10 3 KB डाउनलोड। यह काम नहीं करता है चार्ट को संलग्न नहीं कर सकता.एक उत्तर छोड़ दो सदस्यता लें नए पदों के लिए। संबंधित पदों। सिन्थिया सिग्नल एंट्री स्केलिंग सिस्टम बंद करो डॉट्स-गप्पी-एम 5 सिन्थिया सिग्नल एंट्री स्केलिंग सिस्टम बंद करो डॉट्स-गप्पी-एम 5। इस स्केलिंग सिस्टम फ़िरेशन के साथ एक 15 मिनट के बजाय 5 मिनट का चार्ट उपयोग किया जाता है और पढ़ें प्लेटिनम के साथ बॉलिंजर बैण्ड रिवर्सल. बॉलिंजर बैंड प्लैटिनम के साथ रिवर्सल. बॉलिंजर बैंड प्लैटिनम के साथ रिवर्सल एक क्लासिक रिवर्सल रणनीति है जो कभी भी हरे रंग की है। अधिक पढ़ें। मुख्य विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली। Kwu विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम Kwu V 2 टाइम फ़्रेम 15 मिनट या उच्च मुद्रा जोड़े किसी भी अधिक पढ़ें। मुख्य बिंदु व्यापार प्रणाली। मुख्य बिंदु व्यापार प्रणाली। मुद्रा की जोड़ी प्रमुख समय फ़्रेम 15min1 एक बाजार पैटर्न है जो आप सुबह उत्क्रमण के लिए और अधिक पढ़ें पढ़ सकते हैं। ठीक है कि आप गुप्त व्यापार रणनीति के नीचे की जांच करेंगे, निकोला डेली से एलियट वेव डीएनए से चुने गए लोगों के साथ साझा किया जाता है जिसे इसे FIB कैश कम्पास कहा जाता है। एफआईबी कैश कम्पास शायद सबसे आसान तरीका हो सकता है कि आपने कभी पैसा बनाया है यह सरल और सटीक रूप से सही है केवल आपको संकेतक स्थापित करने की आवश्यकता है और वह रिपोर्ट में दिए गए सभी निर्देशों का पालन करें आप नीचे दिए गए लिंक में यह सब डाउनलोड कर सकते हैं यहां एक वीडियो भी है जहां वह सब कुछ बताता है। यहां निकोला डेलीक फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें मुफ़्त के लिए। इसलिए ये कुछ सबसे गुप्त विदेशी मुद्रा व्यापार नियम हैं जो उन्होंने छिपे हुए हैं। व्यापार नियम 1 खरीदें FIBCC1 सिग्नल लाइन आउटस्टोल्ड लाइन के नीचे सिग्नल लाइन के नीचे बने हिस्टोग्राम सलाखों के साथ होनी चाहिए 2 एफआईबीसीसी 1 के लिए प्रतीक्षा करें हिस्टोग्राम बार एफआईबीसीसी 1 सिग्नल लाइन के ऊपर पार और बंद करें मूल्य चार्ट पर मोमबत्ती को फिबोनैकी स्तर 4 से ऊपर और बंद करना होगा यदि ऊपर की सभी शर्तों को पूरा किया गया है, तो खरीदें के साथ बाजार में प्रवेश करें नया मोमबत्ती खोलने पर व्यापार 5 सबसे हाल के फिबोनैचि स्तर के नीचे या अपने सबसे हाल के स्विंग कम से नीचे स्थित अपने स्टॉप लॉस को प्ले करें। अगला फिबोनैचि स्तर पर अपने लाभ ले लो या उसी नंबर पर पिप्स को अपनी प्रविष्टि से दूर रखें जैसे कि आपका स्टॉप हानि 1 1 जोखिम ब्योरा अनुपात फब कैश कम्पास का इस्तेमाल करते हुए सेल ट्रेडों को पहचानने और दर्ज करने के नियम केवल खरीदें ट्रेडों के पीछे हैं। व्यापार नियम 1 एफआईबीसीसी 1 सिग्नल लाइन ओवरबॉस्ट लाइन के ऊपर होना चाहिए सिग्नल के ऊपर बना हिस्टोग्राम सलाखों के साथ लाइन। मुक्त करने के लिए निकोला डेलीक फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। एफआईबीसीसी 1 के लिए प्रतीक्षा करें हिस्टोग्राम बार एफआईबीसीसी 1 सिग्नल लाइन के नीचे पार और बंद करें मूल्य चार्ट पर मोमबत्ती को फिबोनैचि स्तर 4 से नीचे और बंद करना होगा यदि उपर्युक्त सभी शर्तों को पूरा किया गया है, तो नया मोमबत्ती खोलने पर बेचना व्यापार के साथ बाजार में प्रवेश करना जारी रखें 5 सबसे हाल के फिबोनैचि स्तर के ऊपर स्थित अपने स्टॉप लॉस प्लेस करें या हाल ही में स्विंग हाई 6 के ऊपर रखें अगले फिबोनैकी स्तर या उसी नंबर की पिप्स को अपनी स्टॉप लॉस 1 1 रिस्क रिवार्ड अनुपात के रूप में दूर कर दें। जैसा कि आप देख सकते हैं कि सब कुछ सीधे आगे नहीं है रॉकेट विज्ञान कुछ भी नहीं है, यह रहस्य है कि इससे पहले कि आप अपना लाभ पाएं और उसका पालन करें तदनुसार नियम। व्यापार प्रणाली के लिए उन्नत सुझाव। मैक्सवेल 10 इतने सारे मृटोल आपको इस सेटअप को क्या कहते हैं, मैंने पहले से कुछ सोचा था कि इसे तंग बैंड कदम कहा जाना चाहिए, ऐसा लगता है कि सबसे कम और सबसे ऊंची रेखा एक साथ बढ़ती जा रही है सप्ताह में यूआर 15 एम चार्ट पर, एच 1 डेम्पुलस को शुक्रवार के बाद कसकर निचोड़ा गया था, अब लगभग 170 पिप्स बाद में यह देखने के लिए रोमांचक हो रहा है कि अगली बार क्या बैंड फिर से आते हैं, यह शायद लायक हो कुछ और ध्यान, धन्यवाद, श्री उपकरण। इसे कहते हैं कि मुझे लगता है। मुझे लगता है कि इस रंगीन इंडी के साथ कुछ हो रहा है, यह एक बहुत अच्छा नाम के साथ एक बहुत अच्छा इंडी है, मुझे लगता है कि क्यों मैं अपने चार्ट पर सेटिंग्स के साथ चारों ओर डब रखा रखा है, लेकिन यहां संभावित प्रविष्टियां हैं जो मुझे इस अनूठी गति की रणनीति का उपयोग कर मिलीं। मेरे पास लाल 20, नारंगी 40, हरे रंग की 80 पर लागू की गई सेटिंग्स के साथ पुराना गैर गतिशील संस्करण है, थोड़े मुझे सोचते हैं कि यह कई बार डीटीओएससी जैसी बेहतर है, यह हालांकि सिर्फ एक विचार है और नीचे की खिड़की पर नई डीजे इंडी 120 पर सेटिंग्स के साथ है, अब अगर हम एक नज़र रखते हैं तो हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि 20 में से 80 को पार क्यों जाता है और कीमत स्टिलिज़ काउंटर की तरह रंगीन विचलन की तरह होता है, हमेशा इसकी पुष्टि करें क्रॉसिंग जो भी पक्ष के साथ डीज़ वर्जन की सेटिंग्स 120 लंबी अवधि के दृष्टिकोण के लिए ज़ाहिर है, खास तौर पर यह देखने के लिए कि किस तरह से शून्य के किनारे पर पिक से जुड़ा हुआ है, मैंने खरीद लिया क्योंकि 20,40 और 80 अभी तक इसके अलावा कुछ भी देखने के लिए, और डीजे 120 सी था यह शून्य शून्य है, यह न तो टीएम केंद्रित था बेचने के क्षेत्र से बाहर आ रहा था और संकेत करने शुरू कर दिया है कि मैं टीएमए सेटिंग्स पीए फ़िल्टर 3 0, पीए चक्र 6 0, खरीदें P1-0 009, खरीदें P2 0 25, बेच पी 1 0 9 00, पी 2 0 25 बेचें, धन्यवाद एमआरटोल्स। यह एक सेटअप है जिसे मैंने देखा है कि आँखों के लिए एक नज़र रखने के लिए क्षमता है शांति और खुश व्यापार Max.1st स्थिति 273 pips.1270 pips 273 पीप सवारी से 10 ट्रेडों पर। सबसे पहले मैं जानता हूं कि यह सप्ताह एक सुपर न्यूज सप्ताह था लेकिन मैं सिर्फ इस रणनीति की क्षमता को एक मजबूत प्रवृत्ति के कदम में दिखाना चाहता था, जैसा कि आखिरी पोस्ट में बताए गए अनुसार, आपको अलग-अलग नोटिस करना चाहिए डीज़ेड प्रधानमंत्री को शून्य रेखा तय की, मुझे पता है कि यह अजीब लगता है लेकिन मैं यह देखने के लिए किया कि क्या होगा और हमारे डिजिटल ट्रेडर दोस्त यहां हमारे पास क्या हैं, यह देखने के लिए पर्याप्त है। ऐसे कई बार होते हैं, तयशुदा शून्य के साथ सिंक हो जाएंगे और मैं इसे अकेले प्रतिरोध के रूप में ले लिया क्योंकि देखो कि कीमत या तो नई ऊंची ऊंचाई बनाने की कोशिश में विफल होगी यह नकली है और एक ही समय में डीजे 120 बजे या तो शून्य के साथ सिंक किए गए खरीद वाले क्षेत्र को उछाल देगा और कम हो जाएगा या यह केवल थोड़ी ऊपर से बढ़ेगा और दोनों स्तरों के नीचे वापस आ जाएगा, जब कीमत कम से कम पुलबैक पर इसे जोड़ने के लिए साइन-इन पर हस्ताक्षर किया जाता है। मुझे आशा है कि मैंने इसे सही समझाया है क्योंकि किस कीमत और इंडी एस हमें बता रहे हैं के बाद से किसी को अब ट्रेडों में जोड़ने के लिए डरा नहीं किया जा सकता है, अब मुझे पता है कि यह हर कोई नहीं है टी के कप क्योंकि हमारे पास रूढ़िवादी व्यापारियों, आक्रामक व्यापारियों और व्यापारियों के बीच में सही है, जो कि मध्यम जोखिम का उपयोग करते हैं, हम उन्हें गुनगुने व्यापारियों को कह सकते हैं, लेकिन रुचि रखने वालों के लिए, यहां तक ​​कि कैसे टीएमए बैंड ही इसे खूबसूरत चाप पर देखें बैंड कीमत पर प्रतिक्रिया करता है और कीमतें बैंड के स्तर पर कैसे प्रतिक्रिया करती हैं जैसे मैं ईमानदारी से विश्वास करता हूं कि यह कुछ निश्चित भारतीयों के बारे में हमारी बातों के लिए सच है और क्यों कुछ लोगों को उनके साथ मोहित किया गया है क्योंकि कभी-कभी यह चित्र या चित्र जैसा दिखता है या वास्तव में कला का एक काम है, क्या कीमत है और कैसे indys प्रतिक्रिया करता है और फिर कीमत क्या indy एस क्या कर रहे हैं प्रतिक्रिया करता है वहाँ मैंने कहा यह मुझे लगता है कि यह सच भी मेरे सारे दिल के साथ कोई झूठ नहीं है, लेकिन यह फिर से बेहतर हो जाएगा क्योंकि अगर हम सच में समझने का इसका अर्थ है कि चित्र हमें दिखाए जाने की कोशिश कर रहा है, तो इसका मतलब है कि हम थोड़ा पैसा कमा सकते हैं, हे कैसे ठीक है, यह अच्छा लगता है, तो अब अगर आप इसे प्राप्त करें और आपको मिल गया तो आपको अच्छा होना चाहिए। और नियमित संस्करण के लिए जब 20,40 और 80 को एक साथ बांधा जाता है, तो जब यह कदम उठाने के लिए एक कदम की उम्मीद होती है तो संभावित रूप से समाप्त नहीं होता है जिसका मतलब यह नहीं है कि यह अन्य दिशा में उलट जाएगा, यह केवल देखने के लिए कि मूल्य क्या है और अगर स्थिति में पहले से ही स्टॉप लॉस जहां तक ​​आप फिट बैठते हैं, क्योंकि कीमत की कीमत आपके व्यापार को कम कर सकती है या फिर हम दूसरे सवारी के लिए जोड़ सकते हैं, जिसका मतलब है कि जोड़ने के लिए। सभी में मैं सोचता हूं कि तस्वीर इस सेट में कारोबार करना सीखने के लिए बहुत कुछ कहता है, लेकिन न केवल एक मजबूत या तो प्रवृत्ति, मैं व्यक्तिगत रूप से विश्वास करता हूं कि यह बेहतर अंतरार्पण करता है, लेकिन यह निश्चित है पता चलता है कि अच्छे कदमों को कैसे स्थान दिया जाए और ओह, हाँ लगभग भूल गया मुझे पता है कि यह खरीदने के बजाय बेचने में आसान है, इसलिए मैं एक सिस्टम पर काम कर रहा हूं, जहां मैं सिर्फ अच्छे स्वैप के साथ युगल में ट्रेड बेचता हूं क्योंकि मुझे पसंद है यदि संभव हो तो ट्रेडों को मेरे पास व्यापार करने का मन न हो, यदि बाजार मुझे बताए, मुझे अपने ही पीछे होने वाले स्टॉप होने का विशेषाधिकार है क्योंकि मैं इसे उसी तरह देख सकता हूं और लगभग सभी नियमों का उल्लेख करना भूल गया है और मैं भी डब्लू 1 और डी 1 पर कड़े प्रतिरोध के कारण कारणों को जोड़ना एक महसूस किया गया था 7 पर शुरू होने वाला एक निश्चित ज्ञात पैटर्न। 1. यहां थोड़ा सा कुछ है। मैं ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में कुछ सीखा है क्योंकि हर कोई अलग है, कई बार पूरे रणनीति विवेकाधीन के रूप में आ जाएगा, यद्यपि पदों वाले उपयोगकर्ता पहले से ही सफल होने का दावा कर सकते हैं, मेरा मानना ​​है कि आप केवल इसलिए बता सकते हैं कि आप एक सिस्टम कैसे व्यापार करेंगे और फिर यदि आप इसे एक निश्चित समय सीमा पर व्यापार करेंगे इन इंडी एस के साथ इत्यादि आदि। तो यह वही है जो आप उम्मीद करेंगे क्योंकि उपयोगकर्ता ने इसे पहले ही परीक्षण के रूप में प्रस्तुत किया है और समय सिद्ध किया है आदि। मैं क्या सोच रहा था कि क्या मैं सरल नियमों के साथ एक टेम्पलेट पोस्ट करता हूं तो यह कहें कि मैं यह व्यापार कैसे करूंगा, फिर कदम वापस और कहते हैं लेकिन फिर भी जिस तरह से आप फिट दिखते हैं आप अपने साथ खेल सकते हैं और देख सकते हैं कि आप क्या कर सकते हैं, जिसका अर्थ है मेरे साधारण 3 कदम नियमों में अन्य प्रविष्टियां हो सकती हैं जो मुझे सेटिंग्स वैरिएबल के tweaking की गिनती नहीं हुई थीं। अब से इस तरह से मैं एक ऐसी रणनीति पेश करूंगा जिसे मेरा मानना ​​है कि जो भी उपयोगी हो सकता है, उसके लिए उल्लेखनीय होना चाहिए, मैं इन संकेतकों को इस तरह से व्यापार करता हूं, लेकिन फिर भी आप फिट देख सकते हैं, ऐसा करने का प्रयास करें कि आप इसके साथ क्या कर सकते हैं। इसके साथ कुछ घट रहा है, मेरा मतलब है कि संरेखण। इस 15 मीटर चार्ट पर इस्तेमाल किया जाने वाला इंडीट ऑनचर्ट रूबी 2- एक 14 गुलाबी रेखा, गहरे भूरे रंग के बैंड और दूसरे समय पर 21 लाइम लाइन, ब्राउन बैंड, दोनों के लिए 4 तरीके हैं टी 3 गर्म है 0 618 मैं अपने सभी टी 3 हॉट्स, एच 1 सेट के लिए इस सेटिंग का उपयोग करता हूं दोनों के लिए भी तनाव। ब्लू-इरोडाइक टीएसआई सलाखों 2- रंग 1 एम 30 सेटिंग्स। चरण 1 चार्ट - 1 आकार 20 मैंने 15 कदम भी देखा, यह बिल्कुल बुरा नहीं है, मैं कहूंगा, मुझे यह पसंद है। सीएफबी अनुकूली टी 3 सीसीआई एनआरपीएमटीएफ - टी 3 गर्म एम 30 सेटिंग्स से पहले ही है। एमएफआई टी 3 धुंधला एनआरपी-टी 3 गर्म एच 1 सेटिंग्स के समान ही है, यह इंडी सीएफबी। एएलबी क्यूईईईई 2 एडवांस्डलर्ट ऐरो के साथ ओवरलेटेड है- स्विंग गेट 1 है, मेथड 4 टी 3 गर्म है, आपको पता होना चाहिए अब तक ढलान पर तीर हैं जो आपको एच 1 सेटिंग्स देखते हैं। जल्दी से एक तस्वीर एक हज़ार शब्दों को बता सकती है, बैंड के बीच कीमतों में बाउंस करने की पसंद है, जब तक कि यह इसे आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हो जाता, तब तक मैं व्यापार का सुझाव नहीं देता जब तक ऐसा नहीं करता क्योंकि आमतौर पर जब हम इसे सवारी के लिए दोहराते हैं। पहली बात यह है कि जहां पर 14 और 21 का ऑनचार्ट दिखाया जाता है, शून्य के किन किन किनारे पर आपके पास खरीदते हैं यदि केवल नीचे खरीदते हैं तो ब्लैक मोमबत्तियों और चरण चार्ट सहमत हूँ कि एमएफआई और क्यूईईई रंग की सीएफबी सीसीआई की ढलान पर सहमत होने के लिए मुझे उनका एक ही रंग इंतजार करना है जो सभी का आनंद लेते हैं। सीएडी को दिखाने के लिए कि बैंड कैसे जाल मूल्य की तरह होता है जब यह ऐन टी नहीं जाता है जहां आक्रामक प्रविष्टियां शामिल होंगी या तो ओन्चर्च आरएसआई जब ओवरस्टोल्ड से बाहर आ जाएगी तो आप खुश व्यापार देख सकते हैं। मैक्सवेल 10 मैं ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में कुछ सीख चुका हूं क्योंकि हर कोई अलग है, समय की पूरी रणनीति विवेकाधीन के रूप में आती है, हालांकि जो उपयोगकर्ता पोस्ट करने से पहले से सफल होने का दावा कर सकता है, मेरा मानना ​​है कि आप केवल इसलिए बता सकते हैं कि आप किसी सिस्टम को कैसे व्यापार करेंगे और फिर यदि आप व्यापार करेंगे यह इन इंडी के साथ एक निश्चित समय सीमा पर इस तरह की इत्यादि आदि है, तो यह वही है जो आप उम्मीद करेंगे क्योंकि उपयोगकर्ता ने इसे पहले ही परीक्षण के रूप में प्रस्तुत किया है और समय साबित किया है आदि। मैं सोच रहा था कि क्या मैं सिर्फ साधारण नियमों के साथ टेम्पलेट पोस्ट करता हूं कहते हैं कि मैं इस तरह से व्यापार करता हूं, फिर पीछे हटूं और कहें, लेकिन फिर भी जिस तरह से आप फिट दिखते हैं, आप अपने साथ खेल सकते हैं और देख सकते हैं कि आप क्या कर सकते हैं, जिसका मतलब है कि मेरे सरल 3 कदम नियमों में अन्य प्रविष्टियां हो सकती हैं I यहां तक ​​कि सेटिंग्स चर के tweaking की गिनती नहीं याद आती है। तो अब से इस पर मैं एक रणनीति है जो मुझे विश्वास है कि किसी के लिए उल्लेख किया जाना योग्य है जो इस उपयोगी मिल सकता है, मैं इन संकेतकों को इस तरह से व्यापार, फिट देखने के लिए, आप इसके साथ क्या कर सकते हैं, इसके साथ ऐसा कुछ करने का प्रयास करें, इसका मतलब है कि इसके साथ कुछ कुछ हो रहा है। मेरा मतलब है संरेखण। इस 15 मीटर चार्ट पर इस्तेमाल किए गए इंडिकट ऑन चार्ट रुपये 2- एक अवधि 14 गुलाबी रेखा, गहरे भूरे रंग के बैंड और दूसरा अवधि 21 लीम लाइन, ब्राउन बैंड पर, दोनों रुपये 4 हैं टी 3 गर्म है 0 618 मैं अपने सभी टी 3 हॉॉट्स के लिए इस सेटिंग का उपयोग करता हूं, दोनों के लिए एच 1 सेटिंग्स भी। ब्लू-एरोडीक टीएसआई बार 2- रंग 1 एम 30 सेटिंग्स। आकार 20 मैंने कदम 15 भी देखा, यह बिल्कुल बुरा इंडी नहीं है, मैं कहूंगा, मुझे यह पसंद है। सीएफबी अनुकूली टी 3 सीसी एनआरएमएमटीएफ - टी 3 गर्म एम 30 सेटिंग्स से पहले ही है। एमएफआई टी 3 स्मूथरड एनआरपी-टी 3 गर्म एच 1 सेटिंग्स के समान हाँ, यह इंडी सीएफबी। एल्ब QQE2 एडवॅाडअलर्ट ऐरो- स्विंग गेट 1 के साथ ओवरलेड हो गया है, मेसेज 4 टी 3 गर्म है, आपको अब तक तीर जानना चाहिए ढलान पर आप तीर हैं जो आपको एच 1 सेटिंग्स देखते हैं। जल्दी से एक तस्वीर एक हज़ार शब्दों को बता सकती है, जब तक बैंड इसे बैंड के बीच में उछाल नहीं दे पाता है, तब तक जब तक यह इसे आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हो जाता, तब तक मैं व्यापार का सुझाव नहीं देता जब तक कि यह आमतौर पर नहीं होता है जब हम एक सवारी के लिए फिर से शुरू करते हैं। पहली बात यह है कि जहां पर 14 और 21 का ऑनचार्ट दिखाया जाता है, शून्य के किन किन किनारे पर आप खरीदते हैं, अगर केवल ऊपर से खरीदते हैं तो केवल नीचे बेचने के बाद ब्लॉ मोमबत्तियाँ और चरण चार्ट सहमत हूँ I उन्हें एमएफआई और क्यूईईई रंग के लिए एक ही रंग का इंतजार है जो सीएफबी सीसीआई के ढलान पर सहमत हो सकता है जो सभी का आनंद लेते हैं। पीएस मैंने यह यूडीडी सीएडी को दर्शाने के लिए दिखाया था कि बैंड किस तरह के जाल की कीमत जब यह ऐन टी नहीं होगा जहां आक्रामक प्रविष्टियां शामिल होंगी जब भी ऑनचार्ट आरसीआई ओवरलेस्टेड से बाहर आते हैं तो आप खुश व्यापार देख सकते हैं। मैक्सवेल, क्या आप सेटअप पोस्ट कर सकते हैं यह दिलचस्प दिखता है और इसे और जानना चाहूंगा। यह मेरा व्यापारिक प्रणाली है, मैं इस फोरम में पाए गए संकेतकों का उपयोग कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है यह आपके सभी व्यापारियों में मदद कर सकता है। मैं 15 मी ट्रेडिंग का समय का उपयोग कर रहा हूं मैं वास्तव में इस प्रणाली का उपयोग करके बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकता हूँ। मैं इस प्रणाली को इस मंच से साझा करने के लिए इस फ़ोरम को इस फ़ोरम से मुझे प्रदान करने वाली सारी मदद वापस करने के लिए साझा करता हूं। चित्रकथा बताती है कि सिस्टम कैसे काम करता है और अगर कोई सवाल है तो कृपया डॉन इसे यहां लिखें। उन्नत अभिजात वर्ग के सभी वर्गों में विशेष रूप से मैल्डेन और मरोस्टॉल। अपने सिस्टम को साझा करने के लिए धन्यवाद। यहां यह मेरी समझ है कि यह कैसे काम करता है। मुद्रा मीटर को सबसे मजबूत और कमजोर मुद्राओं को खोजने के लिए और सबसे कमज़ोर के खिलाफ मजबूत व्यापार करें और फिर सभी संकेतकों को संरेखित करने के लिए प्रतीक्षा करें, प्रविष्टि बनाएं व्यापार से बाहर निकलें जब 4TF T3 PCCI विपरीत रंग बदलता है कृपया मुझे सही करें अगर गलत कुछ है

No comments:

Post a Comment