Monday 19 February 2018

सैवेज -11 - शेयर - विकल्प


क्रूर मॉडल 11 के लिए परिणाम 0 स्टॉक. ईबीई पिछले 90 दिनों के भीतर उत्पाद की बिक्री मूल्य के एक मशीन सीखा मॉडल के माध्यम से इस कीमत को निर्धारित करता है। ईबे पिछले 90 दिनों के भीतर उत्पाद की बिक्री कीमतों के एक मशीन सीखा मॉडल के माध्यम से ट्रेंडिंग मूल्य निर्धारित करता है एक नया, अप्रयुक्त, बंद न किए गए, अपरिवर्तित आइटम को संदर्भित करता है, और पहले से इस्तेमाल किए गए किसी आइटम को संदर्भित करता है। शीर्ष रेटेड प्लस। उच्चतम खरीदार रेटिंग वाले विक्रेताओं। वापसी, धन वापस। ट्रैकिंग के साथ एक व्यावसायिक दिन में शाम। रेटेड प्लस। उच्चतम खरीदार रेटिंग वाले विक्रेताओं। वापस लौटें, धन वापस। ट्रैकिंग के साथ किसी व्यवसाय के दिन में शाम। आप जो ईबे फ़ीड पर ई-मेल अलर्ट और अपडेट प्राप्त करने के लिए जंगली मॉडल 11 शेयरों का पालन करने की तलाश में नहीं ढूंढ रहे हैं। मुझे लगता है कि मैं परम बंदूक लड़के की बातों पर ठोकर खाई हो सकता है यह सचमुच सरल है.एक दोस्त का पता लगाएं जो बैंकोल बंदूक तैयार करता है, लेकिन उसके पास खुद से निपटने का समय नहीं है। सुझाव बंदूक बनाता है जो मज़ेदार हो सकता है.बंदूक बनाएं। बंदूकें.उन्हें दोस्त को वापस दो अगली परियोजना.यहाँ मेरी पहली बिल्ड से कुछ तस्वीरें हैं, जो 30 सेल्शियल में सैवेज 111 के रूप में जीवन की शुरुआत कर रहे थे। यह विशेष राइफल पैकेज श्रृंखला से था, जिसे सैवेज 11 111 हंटर एक्सपी को बेचता है। बॉक्स के बाहर, बंदूक एक तरह का मेह मुझे लगता है कि गुंजाइश सस्ते हो सकती है और बंडल बुशनेल गुंजाइश इतनी आम तौर पर थी, मैं किसी को पैकेज राइफल से दूर चलने को सलाह देता हूं, लेकिन मेरा दोस्त इस गीत को वह वास्तव में मिल गया सौदा में दो राइफलें तो प्रति बंदूक की लागत छोटा थी इस लेख की खातिर, राइफल 250 में अपनी लागत को बुलाओ। मुझे उन रिंगों को बदलना पड़ा, जिसका मतलब था कि वेवर रेल 1 9 99 और वीवर शीर्ष माउंट रिंग्स 27 49 अगला, मैंने लीपॉल्ड रायफलमैन पर फेंक दिया 4-12 40 24 9 कि मैं दुकान के आसपास पिटाई कर रहा था। सैवेज 11 111 के बारे में वाकई अच्छी चीजों में से एक यह है कि ट्रिगर, जबकि उनका प्रसिद्ध एसीसी-ट्रिगर अभी भी समायोज्य नहीं है यह एक सेट है एक बहुत कुरकुरा 4 एलबीएस में कोई रेंगना नहीं है, ब्रेक कुरकुरा है, और यात्रा से कम न्यूनतम है बैरल एक है ठेठ सैवेज की गुणवत्ता के लिए यह सुपर सुपर 150 ग्राक ग्रीक अधिशेष एम 2 बॉल को बेतरतीब छोड़ दिया गया था, रेत से भरा बैग, गर्म, गंदा और उपरोक्त एम 2 बॉल को मारने के साथ, मैं 100 गज की दूरी पर उप 2 एमओ 5-शॉट समूह बनाए रखने में सक्षम था यह सटीकता 250 गज की दूरी पर बढ़ाया गया जहां राइफल और शूटर बोरिंग नियमितता के साथ स्टील की अंगूठी में सक्षम थे। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह एक 1 एमओ बंदूक ठंडा, स्वच्छ और उच्च गुणवत्ता वाले 150 ग्राम बारूद के साथ होगा। अंत में, मैं बॉयड एस के साथ संपर्क में आया एक जायफल फ़ेडरवेव थंबहोल 99 प्राप्त करने के लिए। रीकैप करने के लिए, यहां तक ​​कि बंदूक में अब तक की पैसों को लपेट दिया गया है। राइफल में 700 रुपये से कम की लागत। एक बार जब मैं स्टॉक और रिसीवर को मिल गया, तो मैं इसे ले गया रेंज के रूप में आप वीडियो में मेरे बेवकूफ मुस्कुराहट से देख सकते हैं, यह बहुत अधिक धन नहीं के लिए मजेदार है मार्क एन एक थंबोल स्टॉक का उपयोग करता है और आपको पता चलेगा कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। अपने अंगूठे को एक स्लॉट में स्लाइड करने के लिए एक त्वरित शॉट बनाने के लिए कभी भी शिकार या आत्मरक्षा के लिए कभी नहीं होगा मानक पकड़ शैली के साथ, थंबहोल केवल एक तरफ से काम करता है इसी तरह गाल का टुकड़ा आपका हाथ एक स्थिति में बंद है, चाहे आप उस स्थिति को पसंद करें या न कोई आगे और पिछला या उत्तर और दक्षिण लेटा हुआ कमरा जिसका मतलब है कि केवल एक उपलब्ध ट्रिगर दूरी है, और यह हो सकता है कि आप के लिए सही न हो। शिकार, आत्मरक्षा या लक्ष्य के लिए, मैं पारंपरिक पारंपरिक अर्ध-पिस्तौल पकड़ या एआर-स्टाइल पिस्टल पकड़ पसंद करता हूं, मैं भी सीधे स्टॉक पसंद करता हूं। लेकिन, बॉयड स्टॉक शुद्ध हैं। महान मूल्य के लिए महान उत्पाद थंबोल डिजाइन के रूप में भी ठोस सेवा यह राक्षस राइफल प्रतिबंध के लिए एक स्वाभाविक दोषपूर्ण प्रणाली है, जैसा कि कहा गया है कि आप एक शूटिंग हाथ तक सीमित नहीं हैं, आकार औसत हाथ के अनुरूप है यदि आपके पास बड़े गोरिल्ला हाथ, मेरे जैसे, आप तंग महसूस करेंगे यदि आपके पास बहुत अच्छे लेखक हैं, तो आप बहुत दूर तक पहुंचे होंगे यह सिर्फ एक आदर्श प्रणाली नहीं है। थंब लोहा डिजाइन सिर्फ प्रतिबंधों के लिए मौजूद नहीं है मुझे यकीन नहीं है कि किसने कहा आप यह करते हैं कि ऐसा कुछ करना है, यह डिजाइन एक लंबे समय के लिए अस्तित्व में है और लक्ष्य निशानेबाजों के साथ अधिक लोकप्रिय है राल्फ द्वारा उद्धृत एक ही नुकसान नियंत्रित वातावरण में एक लक्ष्य शूटर के लिए लाभ हो सकता है मानते हुए कि राइफल को ठीक से सेट किया गया है उस व्यक्तिगत शिकार के लिए आम तौर पर एक नियंत्रित वातावरण नहीं है। एक ऐसा अपवर्जित नहीं है जो अब तक ढंका नहीं है, स्टॉक डिजाइन सबसे कमजोर है यदि मैं पहाड़ में टेकना चाहता हूं या घोड़े की पीठ पर चारों ओर पिटाई करना चाहता हूं, तो एक थंबोल नीचे हो जाएगा सूची में। बिल्ड करें, कस्टमाइज़ करें, जो आप इसे कहते हैं, स्वैप करें I इसे देखकर मुझे खुशी है कि आप इसे का आनंद ले रहे हैं जब तक आप जो भी करते हैं, तब तक आप इसे बंदूक के विश्वसनीयता या कार्य को प्रभावित नहीं करते हैं और यह आपको या वें ई मालिक अच्छी नौकरी और इसे टायलर को रखो.माफ करना, मैंने इसे इस पृष्ठ पर गलत जगह में रखा है.मैं उन लोगों से सहमत हूं जो इस राइफल से जुड़ा काम नहीं कर रहे हैं असेंबली, शायद. मैं इस श्रेणी में कस्टम बंदूकों को इकट्ठा करने के लिए आते हैं, और इसके बारे में बात करने पर, मैं कहता हूं कि मैं इसे एक साथ नहीं बल्कि एक साथ रख दिया। उसने कहा कि, मैंने खुद को कुछ बुनियादी हथियार कौशल सिखाने की प्रक्रिया में हूँ I एक 91 30 जो मैंने एक बॉयड के स्टॉक में स्वैप किया है, कि मैंने टिमनी ट्रिगर को स्वीकार करने के लिए प्रवेश दिया है, और एक बिछाने के नौकरी के भाग को पूरा करने की आवश्यकता है जिसे मुझे फिर से काम करना चाहिए, यह मेरी पहली बार थीं, मैंने एक थूथन मुकुट उपकरण खरीदा है और पायलट, जिसका उपयोग मैं यह सुनिश्चित करने के लिए करना चाहता हूं कि बुलेट ने बैरल को साफ तौर से छोड़ दिया है, इसके अतिरिक्त, मैंने निर्धारित किया है कि कौन से व्यास की गोलियां सबसे अच्छा काम करेगी, और सिर्फ 7 62x54 आर के लिए इंतजार कर रहा है, आदि उपलब्ध हो जायेंगे लोड विकास का पालन किया जाएगा यह एक मजेदार छोटी परियोजना रही है, और मुझे एक ब्लैज़ है इसके साथ टी। कहा जा रहा है की सभी, ऐसा लग रहा है कि टायलर एक अच्छा थोड़ा शूटर वहाँ एक साथ डाल दिया है, और एक सभ्य कीमत पर, भी। इस मामले में कस्टम परिभाषित किया जा रहा है क्योंकि यह इस कॉन्फ़िगरेशन में फैक्ट्री को नहीं छोड़ता है, जिसमें कोई गुंजाइश नहीं है, लेकिन स्टॉक ट्रिगर को गमागमन करता है, जैसा कि फीड तंत्र को एक अंडा से ड्रॉप ड्रैग में परिवर्तित करता है, उदाहरण के लिए एआरएस बेशक, मैं एक अलग जानवर खरीदता हूं जिसे मैंने कम किया है और चेरी को बाकी हिस्सों से वहां से उठाया है। थंब के ऊपर कूदने वाले सभी लोगों के लिए इसका अर्थ है कि यह विवादित नहीं है, मैं अपने शिष्टाचार के थंबल को प्यार करता हूं। सटीक लंबी दूरी की शूटिंग के लिए टी 5 के शेयर। मैं वही काम करने का प्रयास कर रहा हूं जो मेरे पास सैवेज 111 शिकारी एक्सपी है और उस पर एक बॉयड एस स्टॉक रखना चाहते हैं। आप डिटेटेबल मैगज़ीन के साथ समस्याओं को कैसे पार करते हैं। सैवेज 111 ट्रॉफी शिकारी एक्सपी 7 एमएम रिम मैग और मैं उसी स्टॉक का आदेश दिया और शीघ्र ही घर होना चाहिए यदि आप पत्रिका के मुद्दे पर कुछ रोशनी को उजागर करने में मदद दे सकते हैं, कैट एक, सबसे खराब स्थिति परिदृश्य धन्यवाद. तुमने धातु के नीचे की थाली को अच्छी तरह से किस स्थान पर खरीदा था। एक सपाट ब्लेड पेचकश का काम करना और एलेन की कुंजी का मतलब यह नहीं है कि अब कोई गन निर्माता है, इसका मतलब है कि आप एफ़टीकेटमार्क भागों पर बोल्ट कर सकते हैं सस्ते राइफल शायद आप बाद में एक ट्रक का निर्माण कर सकते हैं, जहां आप तेल बदल सकते हैं और बाद की विंड शील्ड वाइपर डाल सकते हैं जब आप लकड़ी और धातु के कामकाजी उपकरण निकालते हैं और ऐसा कुछ करते हैं जो पहले लाखों बार सचमुच किया गया है, तो मैं इसे देखने के लिए डिशवॉशर में कुछ डिब्बे बनाने के लिए। हे टायलर बस अपने जंगली स्टॉक के साथ अपने जंगली 111 के बारे में पढ़ते हैं। मैं देखता हूं कि बहुत से लोगों को नीचे की धातुओं के बारे में पूछा गया था और मैं भी एक ही जंगली है और उसी स्टॉक को खरीदा था। पुराने पत्रिका और नीचे धातु और यह सही में फिट था यह आसान था या आप के साथ नीचे के स्थान को बदलने के लिए किया है। आपको लगता है कि जिस तरह से अपने जंगली 111 लगता है मेरी आशा है कि बस अच्छे मैट के रूप में अच्छा लगेगा। जॉन Rocchio कहते हैं .5 के परिणाम savage 11 stock. eBay इस pric को निर्धारित करता है ई पिछले 90 दिनों के भीतर उत्पाद की बिक्री कीमतों के मशीन से सीखा मॉडल है। ईबे पिछले 90 दिनों के भीतर उत्पाद की बिक्री कीमतों के एक मशीन से सीखा मॉडल के माध्यम से ट्रेंडिंग मूल्य निर्धारित करता है नया नया, अप्रयुक्त, बंद नहीं, कमजोर आइटम, और प्रयुक्त एक ऐसा आइटम है जिसका उपयोग पहले किया गया है। शीर्ष रेटेड प्लस। उच्चतम खरीदार रेटिंग वाले विक्रेताओं। वापस लौटें, धन वापस। ट्रैकिंग के साथ एक व्यावसायिक दिन में की गईं। उच्च रेटेड प्लस। उच्चतम खरीदार रेटिंग वाले विक्रेताओं। पैसे वापस। ट्रैकिंग के साथ किसी व्यवसाय के दिन में की जाने वाली नियुक्तियाँ। अपने ईबे फ़ीड पर ई-मेल अलर्ट और अपडेट प्राप्त करने के लिए क्रूर 11 स्टॉक का पालन करने के लिए आप क्या ढूंढ रहे हैं, यह न खोजें।

No comments:

Post a Comment