Tuesday 27 March 2018

यम - शेयर - विकल्प


बिल्डिंग थ्री ग्लोबल, आइकॉनिक ब्रांड्स लोक ट्रस्ट और चैंपियन। वाईम ब्रांड्स, लुइसविल, केंटकी में स्थित, 135 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 43,500 से अधिक रेस्तरां हैं और उत्तर अमेरिका में नेताओं के लिए ऐन हेविट शीर्ष कंपनियों में से एक है कंपनी का रेस्तरां केएफसी पिज्जा हट और टैको बेल ब्रांडों के वैश्विक नेता हैं, दुनियाभर में चिकन, पिज्जा और मैक्सिकन-शैली वाले खाद्य श्रेणियां हैं, यम ब्रांड्स प्रणाली औसतन छह नए रेस्तरां खोलती है, जो इसे वैश्विक खुदरा विकास में अग्रणी बनाती है। चूंकि हमारे स्पिन 1 99 7 में पेप्सिको की ओर से, यम ब्रांड एक वास्तविक वैश्विक कंपनी बन गए हैं जो अमेरिका के बाहर आने वाले लगभग 20 प्रतिशत मुनाफे से 2016 में लगभग 50 प्रतिशत हो गए हैं हम 17,000 से अधिक रेस्तरां के साथ उभरते बाजारों में दुनिया भर के नेता होने पर गर्व महसूस करते हैं नजदीकी प्रतिस्पर्धा के रूप में दो बार के साथ शीर्ष 10 उभरते बाजारों में प्रति मिलियन लोगों के लिए 3 से कम रेस्तरां हैं, जबकि प्रति मिलियन में लगभग 57 रेस्तरां अमेरिका हम वैश्विक विकास के आधार पर हैं। हमारा मिशन दुनिया के सबसे ज्यादा प्रिय, विश्वसनीय और सबसे तेजी से बढ़ते रेस्तरां ब्रांडों का निर्माण करना है हम केएफसी, पिज्जा हट और टैको बेल को प्रतिष्ठित, विशिष्ट और प्रासंगिक वैश्विक ब्रांडों में विकसित कर रहे हैं। महत्वपूर्ण रूप से, हम दुनिया भर में हमारे 1 करोड़ 5 लाख कर्मचारियों और हमारे द्वारा बनाई गई अनूठी संस्कृति पर बहुत गर्व है, जो ऊर्जा, अवसर और मज़ा से भरा है, हम अपने लोगों में विश्वास करते हैं, अपने सकारात्मक इरादों पर भरोसा करते हैं, हर किसी के विचारों को प्रोत्साहित करते हैं, और सक्रिय रूप से एक कार्यबल विकसित किया है जो स्टाइल और पृष्ठभूमि में विविध है यम ब्रांड अपने आप को, बढ़ने और एक अंतर बनाने के लिए एक बढ़िया स्थान है। हम अपने चार विकास ड्राइवरों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। नीचे दिए गए देश पर क्लिक करके यम व्यवसाय के बारे में अधिक जानें। डेटा हमारे Q2 और Q4 के बाद से साल में दो बार अपडेट किया जाता है आय जारी करता है इस पृष्ठ पर जानकारी में दिनांकित जानकारी हो सकती है और इसे सटीक या वर्तमान जानकारी प्रदान करने पर भरोसा नहीं करना चाहिए Yum एसईसी फाइलिंग और रिपोर्ट के तहत देखें हमारी वेबसाइट के सबसे मौजूदा जानकारी के लिए इन्वेस्टर अनुभाग। स्टोर की गणना Q4 2016 के रूप में की जाती है। स्टोअर की संख्या में पूर्व डाऊनिंग और लिटिल भेड़ इकाइयां और अंतरराष्ट्रीय यूएस मिलिटरी बेस्स पर स्थित इकाइयां शामिल नहीं हैं। लाइसेंसी यूनिट फ्रैंचाइज़ यूनिट की गणना में शामिल हैं। देश आबादी विश्व बैंक से प्राप्त और 2015 तक रहेगा। जारी रखने के लिए स्वतंत्र पंजीकरण। आप पिछले 6 घंटों के भीतर 6 पृष्ठ देख चुके हैं, जारी रखने के लिए, कृपया अपना नाम दर्ज करके असीमित पृष्ठ विचारों और हमारे मुफ़्त साप्ताहिक न्यूज़लेटर के लिए स्टॉक विकल्प चैनल पर पंजीकरण करें और ईमेल पता नीचे पंजीकरण बिल्कुल मुफ्त है, आप हमारी गोपनीयता नीति के उपयोग की शर्तों से सहमत हैं यदि आप कनाडा में हैं, तो आपको वैकल्पिक पंजीकरण पृष्ठ के लिए यहां क्लिक करना होगा। अपनी रजिस्ट्रेशन स्टिकिंग के साथ समस्याएं अपने ब्राउज़र को सक्षम करने के लिए हमारी कुकी प्राप्त करने के लिए सक्षम करें अन्य प्रश्नों पर हमें ईमेल करें। YUM विकल्प चेन कॉपीराइट 2012 - 2017, सभी अधिकार सुरक्षित। स्टॉक विकल्प चैनल में कुछ भी निवेश सलाह नहीं है, नहीं यह बीएनके इन्क इंक या उसके किसी भी सहयोगी, सहायक कंपनियों या भागीदारों की राय, परामर्श, या सिफारिशों की राय का प्रतिनिधित्व करता है इसमें मौजूद किसी भी सूचना में कोई सिफारिश नहीं है कि किसी विशेष सुरक्षा, पोर्टफोलियो, लेनदेन, या निवेश की रणनीति उपयुक्त है किसी भी विशिष्ट व्यक्ति सभी दर्शकों का मानना ​​है कि किसी भी परिस्थिति में बीएनके निवेश, इंक इसकी सहायक, साझेदार, अधिकारी, कर्मचारी, सहयोगी, या एजेंटों को किसी भी हानि या नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं बनाया जाएगा प्राप्त जानकारी, साइट, आप निम्न पूर्ण अस्वीकरण की शर्तें और गोपनीयता नीति वीडियो विजेट और मार्केट समाचार वीडियो द्वारा संचालित वीडियो वीडियो और उद्धरण डेटा से सहमत हैं, टिकर टेक्नोलॉजीज और मर्जेंट कॉन्टैक्ट स्टॉक विकल्प चैनल द्वारा संचालित कम से कम 15 मिनट का स्टॉक कोट डेटा देरी स्टाफ। वाईम ब्रांड YUM. Pizza हट अमेरिका पिज्जा क्यूएसआर सेगमेंट में 15 बाजार हिस्सेदारी के साथ पिज़्ज़ा हट की अग्रणी स्थिति का दावा करती है दुनिया भर में कुल 12,685 रेस्तरां के साथ 92 देशों में काम करता है, चीन में 360 पिज्जा झोपड़े हैं और यह चीन विंग स्ट्रीट और पास्ता ब्रावो के प्रमुख आरामदायक भोजन ब्रांड हैं दो रेस्तरां अवधारणाएं जो कई बार पिज्जा हट विंग स्ट्रीट विंग वर्क्स वर्क्स के साथ मिलती हैं केएफसी सुविधाओं के साथ बनती है स्वाद का चिकन पंख पास्ता ब्रावो एक पिस्पा हट के लिए पास्ता सेगमेंट बनाने के लिए कहते हैं। टैको बेल अमेरिका के मैक्सिकन क्यूएसआर सेगमेंट में 58 बाजार हिस्सेदारी के साथ प्रमुख स्थान का दावा करता है, टैको बेल 14 देशों में 5,846 रेस्तरां चलाता है दुनियाभर में अफवाहें और दावों के बावजूद कि उनकी जमीन बीफ़ कुछ भी कम है, टैको घंटी ने आरोपियों को गलत साबित कर दिया है, और कम कीमत के लिए गुणवत्ता वाले भोजन की आपूर्ति जारी रखती है b gfkn jkbf djkb gfngsl gryiytr ythnrwoijy5ow5 toewyit. Kentucky fried chicken. KFC निगम, लुइसविल , केंटकी, अमेरिका में कुछ ब्रांडों में से एक है जो कि एक अमीर, सफलता और नवीनता का 59 साल का इतिहास होने के बारे में दावा कर सकता है वास्तव में, केएफसी दुनिया की सबसे अधिक है लोकप्रिय चिकन रेस्तरां श्रृंखला, मूल नुस्खा, एक्स्ट्रा क्रिस्पी, कर्नल एस क्रिस्पी स्ट्रिप्स और हनी बीबीक्यू विंग्स, घर-शैली वाले पक्षों और ताजा बनाये हुए चिकन सैंडविच में विशेषज्ञता है, क्योंकि कर्नल हेरलैंड सैंडर्स द्वारा इसकी स्थापना 1 9 52 में हुई, केएफसी पहले से ही स्वादिष्ट ग्राहकों की सेवा कर रही है सस्ती कीमतों पर पूरा परिवार भोजन तैयार किया गया है 105 देशों और दुनिया भर के क्षेत्रों में 15,000 से अधिक केएफसी आउटलेट हैं YUM कॉर्पोरेट वेबसाइट। के रुझान और बल। एक बढ़ती वैश्विक मध्य वर्ग उभरते बाजारों में YUM के लिए व्यापार के विस्तार के अवसर प्रदान करता है। YUM एस केएफसी और पिज़्ज़ा हट ब्रांड पूरे विश्वव्यापी चीन डिवीजन, वाईआरआई और टैको बेल-यू एस का प्रतिनिधित्व करता है, कंपनी के ऑपरेटिंग प्रॉफिट के लगभग 85 का प्रतिनिधित्व करता है 2 इस उच्च अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी में यूएम एस नॉर्थ अमेरिकन मार्केट में मंदी की भरपाई हो रही है क्योंकि अमेरिका के उपभोक्ताओं ने विवेकाधीन केएफसी, पिज़्ज़ा हट, टैको बेल, ए. डब्ल्यू और लांग जॉन सिल्वर के लिए यूएमआर के टॉप -25 मार्केट्स का खर्च कई उच्च में मौजूद है दक्षिण एशिया, पोलैंड और मिस्र जैसे उच्च विकास वाले बाजारों में एशिया यम में बड़े पैमाने पर मौजूद उपस्थिति के साथ-साथ कनाडा, पश्चिमी यूरोप, जापान और जापान के विकसित अर्थव्यवस्थाओं में भी अच्छी प्रतिष्ठा है। आस्ट्रेलिया हालांकि कंपनी को इन बाजारों में पारंपरिक केएफसी और पिज्जा हट ब्रांडों के बाहर विस्तार करने की चुनौती का सामना करना पड़ता है, कंपनी मजबूत वैश्विक अर्थव्यवस्था और बढ़ती, वैश्विक मध्यम वर्ग से लाभान्वित करने के लिए अच्छी तरह से तैनात है। अपने उभरते बाजारों में एकाग्रता को दूर करने के क्रम में चीन, यम रेस्टोरेंट्स इंडिया 2015 तक 2015 तक 1000 भोजनालयों में भारत भर में ट्रिपल की संख्या में 100 मिलियन अमरीकी डालर निवेश करने की योजना बना रहा है। योजनाबद्ध रेस्तरां का लगभग आधा हिस्सा केएफसी आउटलेट होगा, जो पूरे भारत में 300 रेस्तरां की तुलना करता है, जिनमें से अधिकांश हैं पिज़्ज़ा हट और केएफसी बैनर के तहत कंपनी टैको बेल रेस्तरां की आक्रामक रूप से वृद्धि करने के लिए भी प्रतिबद्ध है, और कंपनी के रूप में पूरे भारत में पेन्स और अधिक आउटलेट्स, यह अगले पांच सालों में कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर 50,000 तक करने की योजना बना रही है। चीन में केएफसी के साथ एक अद्वितीय दृष्टिकोण यूएम के विस्तार के प्रयासों के लिए सिद्ध मूल्यवान है। यम के चीन डिवीजन ने कंपनी की सबसे बड़ी वृद्धि और पिछले कुछ वर्षों में लाभप्रदता मुख्य भूमि चीन में यम की कमाई के विकास मॉडल चीन में वार्षिक संचालन लाभ वृद्धि की दर से 4 होने की संभावना है 4 चीन में, केएफसी की वृद्धि प्रतिद्वंद्वी मैकडॉनल्ड्स को 3 से 1 की दर से अपने प्रतिद्वंद्वियों के विपरीत, यम अपने स्वयं के वितरण केन्द्रों का मालिक है यम के 16 वितरण केंद्रों की कंपनी को अधिक कुशलता से विकसित करने की अनुमति है क्योंकि यह 402 विभिन्न चीनी शहरों में अपने रेस्तरां में कार्य करता है। चीन में केएफसी की सफलता का एक प्रमुख हिस्सा यूएम के दृष्टिकोण अमेरिका में केएफसी की तुलना में है, केएफसी चीन में एक अधिक विविध मेनू है, जो चीन में स्वास्थ्य परिषदों के साथ मिलकर स्वास्थ्य पर केंद्रित है, और खुद को 3 बास्केटबॉल टूर्नामेंट पर 3 प्रायोजित करके और उच्च पर नृत्य कार्यक्रमों का निर्माण करके समुदाय में शामिल है स्कूल्स यम समाज में गहराई से जड़ें बनने का प्रयास करता है और चीन के उपभोक्ता चीन की विकास क्षमता पर भरोसा करता है, यम का मानना ​​है कि यह भविष्य में चीन में लगभग 20,000 रेस्तरां हो सकता है यद्यपि, चीन में यम की उपस्थिति बढ़ती है और छोटे शहरों और कस्बों पर कब्जा कर लिया, यम की निरंतर सफलता के लिए जोखिम भी बढ़ता जा रहा है। अमेरिका में मुख्य एकाग्रता के बावजूद, यूएम ने गिरावट वाले बाजार के सामने टर्नअराउंड रणनीति विकसित की है। यम एस यूएस डिविजन कुल मुनाफे में से 50 के लिए है, लेकिन दुर्भाग्य से यम, अमेरिका ने विदेशी डिवीजनों के समान विकास की सफलता नहीं देखी है, जबकि चीन में अभी भी बहुत विकास की संभावना है और अंतर्राष्ट्रीय विभाजन महाद्वीपीय यूरोप, रूस और भारत में फैल रहा है, अमेरिकी विभाजन एक संतृप्त बाजार में चल रहा है अमेरिका में 18,000 से अधिक यम रेस्तरां हैं, जो 300 एमएम की आबादी के रूप में है, जबकि चीन में केवल 2,000 रेस्तरां हैं और 1 3 अरब की आबादी है। टैको बेल यूएस में यम का सर्वश्रेष्ठ कलाकार रहा है। अमेरिका के लगभग 55 मुनाफे टैको बेल उत्पाद से आते हैं और टैको बेल, केएफसी और पिज्जा हट में ब्रांडिंग नवाचार भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे केएफसी भी कम कीमत वाले उत्पादों की बिक्री कर रहे हैं जैसे 99 प्रतिशत स्नैकर एक अधिक मूल्य अनुकूल छवि बनाने के लिए यम की यूएस मल्टी-ब्रांडिंग रणनीति एक पिज्जा हट और पास्ता ब्रावो, केएफसी और विंग वर्क्स, और एलजेएस और एडब्ल्यू के सामयिक संयोजन के लिए कॉल करती है, दूसरों के बीच यह रणनीति यूनिट की बिक्री को बढ़ा देती है और अधिक महंगी स्थानों को सुगम बनाता है यम पर कब्जा करने के लिए यम अपने अमेरिकी डिवीजन की सफलता पर निर्भर है और इसके बदलाव की रणनीतियों का उद्देश्य इस महत्वपूर्ण विभाजन की वृद्धि और लाभप्रदता बढ़ाना है। क्यूएसआर सेगमेंट एक भीड़ भरे और गहन वातावरण है Yum के रेस्तरां के विभिन्न पोर्टफोलियो में कई अलग-अलग प्रतियोगिता मैकडॉनल्ड्स एमसीडी के त्वरित सेवा रेस्तरां के प्रकार यम की सबसे बड़ी वैश्विक प्रतियोगी एमसीडी अमेरिकी क्यूएसआर सेगमेंट में अग्रणी है और चीन में बढ़ रहा है केएफसी प्रमुख है चिकन क्यूएसआर सेगमेंट में अपने सबसे करीबी प्रतिस्पर्धी पोपेय के साथ खिलाड़ी हालांकि, मैकडॉनल्ड्स, बर्गर किंग और वेंडी जैसे बर्गर जोड़ों में चिकन विकल्प बढ़ रहे हैं, केएफसी पिज्जा हट से बिक्री भी बढ़ रहे हैं, डोमिनोज़ के पिज़्ज़ा डीपीएजी और पापा जोंस पिछले कुछ वर्षों में और वे पिज़्ज़ा हट की बिक्री में गिरावट को बरकरार रख रहे हैं। बाजार के नजरिए से यम अमेरिका में अपनी कट्टर प्रतिस्पर्धा का सामना करता है। यह इस तथ्य के बड़े हिस्से में है कि अमेरिकी बाजार क्यूएसआर ओवरसीज के साथ बेहद संतृप्त है, यम एक बहुत मजबूत स्थिति है और महाद्वीपीय यूरोप, रूस और भारत में पहले से ही बहुत सफल अंतर्राष्ट्रीय विभाजन का विस्तार करने की योजना है।

No comments:

Post a Comment